बड़ा हादसा: ऋषिकेश में परिवहन निगम की बस ने तीन मैक्स वाहनों को मारी टक्कर

ऋषिकेश में परिवहन निगम की बस ने तीन मैक्स वाहनों को मारी टक्कर

ऋषिकेश। शहर में त्रिवेणी घाट चौक पर उत्तराखंड परिवहन निगम हरिद्वार डिपो की बस हादसे का शिकार हो गई। यहां रोडवेज बस के ब्रेक फेल हो गए जिसके चलते वह बेकाबू हो गई।

बेकाबू रोडवेज बस ने घाट चौक पर अवैध रूप से सवारी भरने के लिए खड़े तीन मैक्स वाहनों को जोरदार टक्कर मार दी। रोडवेज की टक्कर से तीनों मैक्स वाहन क्षतिग्रस्त हो गए।

वाहनों के बाहर खड़े चालकों ने बमुश्किल भागकर अपनी जान बचाई। गनीमत रही कि वाहनों में कोई भी सवारी नहीं बैठी थी, वरना एक बड़ा हादसा हो सकता था। दुर्घटना के दौरान बस में 12 से अधिक सवारियां बैठी हुई थी।

सभी यात्री सुरक्षित हैं। दुर्घटना के बाद मैक्स वाहनों के चालकों ने बस के ड्राइवर को पकड़ लिया और उसे पुलिस के हवाले कर दिया।

ऋषिकेश त्रिवेणी घाट पुलिस चौकी प्रभारी प्रकाश पोखरियाल ने बताया कि ट्रैफिक इंचार्ज अनवर खान ने क्रेन की मदद से बस को सड़क से साइड हटाकर अपने कब्जे में ले लिया है। ड्राइवर को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

फिलहाल अभी तक कोई लिखित शिकायत नहीं मिली है। शिकायत मिलती है तो आगे की कार्रवाई की जाएगी। बस हरिद्वार से ऋषिकेश आ रही थी। प्रथम जांच में पता चला है कि बस के ब्रेक फेल हुए हैं।