बड़ी खबर: भीषण सड़क हादसे में दो युवकों की मौत

भीषण सड़क हादसे में दो युवकों की मौत

उत्तराखंड के जनपद ऊधमसिंह नगर में बीती रात दर्दनाक हादसा हो गया जिसमे दो लोगों की मौत हो गयी है। मिल रही जानकारी के मुताबिक उधम सिंह नगर जिले में खटीमा टनकपुर हाईवे पर चकरपुर पुलिस चौकी के समीप बाइक व कैंटर की सामने-सामने से भिड़ंत हो गई।

हादसे में बाइक सवार दो युवकों की दर्दनाक मौत हो गई। पुलिस ने दोनों गंभीर घायलों को 108 की मदद से नागरिक अस्पताल भेजा, जहां डॉक्टरों ने जांच उपरांत दोनों को मृत घोषित कर दिया। वहीं पुलिस दोनों शव की शिनाख्त करने में जुटी है।

बीते देर रात खटीमा कोतवाली के चकरपुर पुलिस चौकी के समीप हाईवे पर बाइक व कैंटर ट्रक की आमने-सामने से जबदस्त टक्कर हो गई। हादसे में बाइक सवार दो युवकों की दर्दनाक मौत हो गई।

सूचना पर मौके पर पहुंचे चकरपुर चौकी इंचार्ज एसआई प्रियांशु जोशी व पुलिस टीम ने दोनों गंभीर रूप से घायल बाइक सवार युवकों को 108 की मदद से नागरिक अस्पताल खटीमा भिजवाया।

जहां पर चिकित्सकों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। एसआई प्रियांशु जोशी के अनुसार प्रारंभिक जांच में मृतक चंपावत श्यामलाताल क्षेत्र के निवासी हैं।

जिनमें से एक मृतक की पहचान पंकज कलौनी पुत्र रमेश कलौनी उम्र 25 वर्ष लगभग के रूप में हुई है। जबकि दूसरे युवक के शिनाख्त के प्रयास किए जा रहे हैं। वहीं घटनास्थल से आदेश राम पुत्र हरी राम निवासी श्यामलाताल का आधार कार्ड मिला है।

फिलहाल श्यामलताल क्षेत्र के जनप्रतिनिधियों को उक्त दुर्घटना की सूचना दी गई है। उनके आने के बाद ही दूसरे मृतक की पहचान हो पाएगी. दुर्घटना के समय दोनों मृतक बाइक से खटीमा की ओर से टनकपुर की ओर जा रहे थे।

वहीं पुलिस ने दुर्घटनाग्रस्त बाइक संख्या यूके 03 सी 8382 व कैंटर यूके 04 सीबी 0219 को कब्जे में ले लिया है. वहीं घटना के बाद कैंटर चालक मौके से फरार हो गया।