हादसा: उड़ान भरते ही हेलीकॉप्टर क्रैश। दो पायलट समेत तीन लोगों की मौत

उड़ान भरते ही हेलीकॉप्टर क्रैश। दो पायलट समेत तीन लोगों की मौत

मुंबई। महाराष्ट्र के पुणे से इस वक्त की बड़ी खबर सामने आ रही है। यहां एक हेलीकॉप्टर क्रैश हो गया जिसमें तीन लोगों की मौत हो गई। पूणे के बावधन में आज बुधवार सुबह एक हेलिकॉप्टर उड़ान भरने के 10 मिनट बाद ही क्रैश हो गया।

हादसे के बाद हेलिकॉप्टर में आग लग गई, वहीं उसमें सवार दो पायलट और एक इंजीनियर की मौत हो गयी। घटना बावधन में केके कंस्ट्रक्शन हिल के पास सुबह करीब 6:45 बजे हुई।

पुणे की पिंपरी चिंचवड़ पुलिस के मुताबिक हेलिकॉप्टर नेऑक्सफोर्ड गोल्फ कोर्स के हेलीपैड से टेक ऑफ किया था। उड़ान भरने के करीब 10 मिनट बाद अचानक हेलिकॉप्टर पहाड़ी इलाके में क्रैश हो गया।

बताया जा रहा है कि सुबह घटना के वक्त पहाड़ी इलाके में घना कोहरा था। अनुमान लगाया जा रहा है कि घने कोहरे के कारण पायलेट पहाड़ी इलाके में कुछ समझ नही पाये, जिसके कारण ये बड़ा हादसा हो गया।

हेलिकॉप्टर के क्रैश होने के बाद हेलिकॉप्टर में आग लग गई। हेलिकॉप्टर सरकारी था या प्राइवेट, यह अभी पता नहीं चला है। मृतकों की भी पहचान नहीं हो सकी है।

घटना के तुरंत बाद रेसक्यू ऑपरेशन के लिए दो एम्बुलेंस और चार दमकल गाड़ियां मौके पर पहुंचीं। इस हादसे में हेलिकॉप्टर में सवार दो पायलट और एक इंजीनियर की मौत की खबर सामने आ रही है।