Weather Update: इन पांच जिलों में भारी बारिश की संभावना। अलर्ट जारी

इन पांच जिलों में भारी बारिश की संभावना। अलर्ट जारी

Weather Update: उत्तराखंड में पर्वतीय इलाकों में एक बार फिर मौसम करवट ले रहा है मौसम विभाग ने प्रदेश के 5 जिलों में बारिश की संभावना जताई है।

विभाग की मानें तो रुद्रप्रयाग, चमोली, पिथौरागढ़, उत्तरकाशी और बागेश्वर जिले में बारिश के साथ ओलावृष्टि के आसार जताए गए हैं। वही बाकी क्षेत्रों में मौसम शुष्क रहने की उम्मीद है।

उत्तराखंड में पहाड़ से लेकर मैदान तक मौसम का मिजाज बदलने की संभावना है। मौसम विज्ञान केंद्र ने राज्य में गरज चमक के साथ बारिश ,ओलावृष्टि व झोंकेदार हवाओं को लेकर येलो अलर्ट जारी किया है।

09 मई तक उत्तरकाशी, रुद्रप्रयाग, चमोली, बागेश्वर और पिथौरागढ़ में हल्की से मध्यम बारिश की संभावना है। जबकि, मैदानी इलाकों में मौसम शुष्क रहने के आसार है।उत्तराखंड के ऊंचाई वाले इलाकों में छह से नौ मई तक बारिश की संभावना है।

जबकि, मैदानी इलाकों में सात मई को बारिश हो सकती है। बाकी दिन मौसम शुष्क रहने के आसार हैं।मौसम विभाग के पूर्वानुमान के अनुसार छह से नौ मई तक उत्तरकाशी, रुद्रप्रयाग, चमोली, बागेश्वर और पिथौरागढ़ में हल्की से मध्यम बारिश के आसार है।

जबकि, मैदानी इलाकों में मौसम शुष्क रहने की संभावना है। सिर्फ सात मई को मैदानी क्षेत्रों में कहीं-कहीं हल्की से मध्यम बारिश हो सकती है।