बिग ब्रेकिंग: रेप व पोक्सो के आरोपी की गिरफ्तारी का बड़ा खुलासा। मुकेश बोरा का यह बयान आया सामने, पढ़ें….

रेप व पोक्सो के आरोपी की गिरफ्तारी का बड़ा खुलासा। मुकेश बोरा का यह बयान आया सामने, पढ़ें….

नैनीताल। पुलिस की पकड़ से बचने के लिए रेप आरोपी ने बड़ी तिकड़में लगाईं। लेकिन हाईकोर्ट से अग्रिम ज़मानत याचिका ख़ारिज होने के बाद बोरा दूसरे राज्यों की ओर शरण लेने को मजबूर हो गया।

काफी दिनों पुलिस को चकमा दे कर फरारी काट रहे रेप आरोपी मुकेश बोरा को आखिरकार नैनीताल पुलिस ने पकड़ने में बड़ी कामयाबी हासिल की है।

एसएसपी प्रहलाद नारायण मीणा ने बीते कई दिनों से फरार चल रहे हैं। दुष्कर्म के आरोपी मुकेश बोरा की गिरफ्तारी को लेकर बड़ा खुलासा किया है।

आज प्रेस कांफ्रेंस के दौरान उन्होंने बताया कि, मुकेश बोरा को फरार होने में मदद करने वालों से सख्ती से पूछताछ के बाद जानकारी सामने आई कि मुकेश बोरा गिरफ्तारी से बचने के लिए सुप्रीम कोर्ट से स्टे लेने की फिराक में है। जिसके चलते वो रामपुर एक वकील से मिलने गया है।

जिस पर पुलिस की टीम ने सर्विलांस के जरिए मुखबिर की सूचना पर यूपी रामपुर के चक्कू चौक से गिरफ्तार किया है। जिसे न्यायिक अभिरक्षा में माननीय न्यायालय में पेश करने की कार्रवाई की जा रही है। एसएसपी ने गिरफ्तार करने वाली टीम को ढाई हजार रुपए के इनाम की घोषणा भी की है।

देखें वीडियो:-

वहीं पुलिस के द्वारा गिरफ्तार करके आज लाये गए मुकेश बोरा ने प्रेस के सामने कहा कि मुझे बड़ी साजिश के तहत फसाया गया है। मेरी वर्षों की मेहनत के चलते जो लोग मुझे चुनाव में नहीं हरा पाए।

उन्होंने इस तरह मुझे बदनाम कर फसाने का षड्यंत्र रचा है मुकेश बोरा ने कहा मुझे न्यायपालिका पर पूरा भरोसा है कि जो भी सच होगा वह जल्दी ही सामने आएगा।

हल्द्वानी महिला से दुष्कर्म और महिला की 12 साल की बेटी से छेड़छाड़ के मामले में फरार चल रहे नैनीताल दुग्ध संघ के अध्यक्ष और भाजपा नेता मुकेश बोरा को गिरफ्तार किया गया है।

इधर, मुकेश बोरा की गिरफ्तारी को लेकर आज वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक प्रहलाद नारायण मीणा ने खुलासा करते हुए बताया कि पुलिस की पांच टीमें मुकेश बोरा की तलाश कर रही थी।

इस बीच पुलिस ने मुकेश बोरा को भागने वाले लोगों को भी सह अभियुक्त के रूप में विवेचना में जोड़ा है साथ ही उत्तर प्रदेश के रामपुर से पुलिस ने मुकेश बोरा को गिरफ्तार किया है।

बताते चले कि, दुग्ध संघ में काम करने वाली महिला ने मुकेश बोरा पर दुष्कर्म और उसीक बेटी से छेड़छाड़ का आरोप लगाया था। महिला की तहरीर पर मुकेश बोरा के खिलाफ पॉक्सो एक्ट और दुष्कर्म की धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया था। मुकदमा दर्ज होते ही बोरा फरार चल रहा था।

पुलिस ने उसकी संपत्ति कुर्क करने की कार्रवाई शुरू कर दी थी। बोरा के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी किया था। बोरा की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की टीमें यूपी, राजस्थान, पंजाब औऱ दिल्ली में डेरा डाले थी।