Job Update: देहरादून में पांच अक्टूबर को लगेगा रोजगार मेला। ऐसे करें आवेदन

देहरादून में पांच अक्टूबर को लगेगा रोजगार मेला। ऐसे करें आवेदन

Job Fair Latest Update: काफी समय से अच्छी नौकरी की तलाश कर रहे हैं, तो उत्तराखंड के रोजगार मेले में शामिल होकर जॉब ले सकते हैं। जल्द ही उत्तराखंड के देहरादून में बड़ा जॉब फेयर लगने वाला है, जिसमें युवाओं के लिए नौकरी पाने का बेस्ट चांस हैं। यहां जानिए रोजगार मेले में नौकरी कैसे मिलेगी? और सैलरी क्या होगी।

प्राइवेट सेक्टर में अच्छी जॉब ढूंढ रहे हैं, तो नौकरी पाने के लिए बिल्कुल तैयार हो जाइए। उत्तराखंड में जल्द ही रोजगार मेला लगने वाला है, जिसमें हेल्थ, फार्मा, मैन्यूफेक्चरिंग, सेल्स, मार्केटिंग समेत विभिन्न सेक्टरों की 40 से अधिक कंपनियां शामिल होंगी।

इस रोजगार मेले में 1 हजार पदों पर उम्मीदवारों का चयन किया जाएगा। उत्तराखंड में लगने जा रहे इस जॉब फेयर के लिए रजिस्ट्रेशन भी शुरू हो गए हैं। ऐसे में उम्मीदवार अपनी योग्यतानुसार पंजीकरण की प्रक्रिया पूरी कर सकते हैं।

यह रोजगार मेला उत्तराखंड के देहरादून में सेवायोजन विभाग की तरफ से आयोजित किया जा जाएगा। जिसमें प्राइवेट सेक्टर की बड़ी कंपनियां पदानुसार योग्य अभ्यर्थियों का चयन करेंगी।

इस जॉब फेयर में 8वीं पास से लेकर ग्रेजुएट, पोस्ट ग्रेजुएट उम्मीदवार शामिल होकर अपनी योग्यतानुसार जॉब ले सकते हैं। उम्मीदवारों के पास 10,000 से लेकर 75,000 रुपये मंथली सैलरी की नौकरी पाने का बेहतरीन चांस होगा।

इस रोजगार मेले में भाग लेने के लिए अभ्यर्थियों को ऑफलाइन सेवायोजन कार्यालय में जाकर रजिस्ट्रेशन कराना होगा। जो युवा अन्य जिलों से इसमें शामिल होंगे, वो मेले वाले दिन भी अपना पंजीकरण करा सकते हैं