बड़ी खबर: ISBT परिसर में संदिग्ध अवस्था में मिला बस परिचालक का शव। मचा हड़कंप

ISBT परिसर में संदिग्ध अवस्था में मिला बस परिचालक का शव। मचा हड़कंप

ऋषिकेश। ISBT परिसर 14बीघा पुल पर दो बस के बीच में संदिग्ध अवस्था में बस परिचालक का शव मिला है। जिससे क्षेत्र में हड़कंप मच गया।

सूचना मिलने पर पहूंची पुलिस ने जांच की। इस दौरान पुलिस ने बताया कि परिचालक भरत सिंह भंडारी उर्फ गारू पुत्र दीप सिंह भंडारी है। जो कि रमौली प्रताप नगर टिहरी गढ़वाल का रहने वाला है।

यहां कई वर्षों से बस चालक था। बताया जा रहा है कि परिचालक के सिर में गहरी चोट लगी हुई थी पूरा शरीर खून से लथपथ था।

पुलिस ने बताया जांच के बाद ही पता चलेगा कि इसकी मौत कैसे हुई है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए एम्स भेज दिया है। उस जगह को सील कर जांच शुरू कर दी।

आज दिनांक 08/09/24 को ISBT चौकी कोतवाली ऋषिकेश पर धनेश कंडियाल द्वारा समय 07:35 बजे सूचना दी गई कि, ISBT ऋषिकेश में एक व्यक्ति बस के पास मुँह के बल अचेत अवस्था में पड़ा है।

उक्त सूचना पर कोतवाली ऋषिकेश से पुलिस बल तत्काल मौके पहुंचा तथा पुलिस अधीक्षक ग्रामीण, सीओ ऋषिकेश और प्रभारी निरीक्षक ऋषिकेश पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे, उक्त व्यक्ति को तत्काल नजदीकी अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टर द्वारा उसे मृत घोषित किया गया।

मृतक के संबंध में जानकारी करने पर जानकारी मिली कि उक्त व्यक्ति TGMO बस का परिचालक/सहमालिक था। मौके पर उपस्थित बस ड्राइवर व लोगों से घटना के संबंध में जानकारी करने पर ज्ञात हुआ की रात्रि के समय मृतक परिचालक/बस का सहमालिक, बस के चालक के साथ बस की छत पर बस के अन्य सहमालिक के साथ शराब का सेवन कर बैठे थे।

बस के चालक से पूछताछ की गई, जिसके द्वारा बताया गया कि, वे दोनों अपने अन्य साथी के साथ रात्रि में बस की छत पर बैठे थे, उनके साथी के जाने के कुछ समय बाद डिसबैलेंस होकर अचानक मृतक परिचालक बस से नीचे गिर गया, जिस पर वह घबरा गया तथा उसके द्वारा इसकी जानकारी बस के सहमालिक को फोन के माध्यम से दी गई।

प्राथमिक जांच में उक्त बस के ड्राइवर द्वारा बस के सहमालिक को उक्त घटना के संबंध में फोन के माध्यम में सूचित किया गया बताया।

प्रारंभिक पूछताछ पर घटना के आस-पास लोगों द्वारा मृतक की मृत्यु दुर्घटनावश बस की छत से नीचे गिरने के कारण बताई गई, घटना की सघन जांच हेतु फॉरेंसिक टीम को बुलाया गया है।

फॉरेंसिक टीम द्वारा घटना स्थल का निरीक्षण किया जा रहा है। संदिग्ध व्यक्तियों, बस के चालक व अन्य को थाने लाकर घटना के संबंध में विस्तृत पूछताछ की गई।

मृतक

  • भरत सिंह भंडारी पुत्र दीपक सिंह भंडारी निवासी ग्राम भेटुला लमगांव टिहरी गढ़वाल 42 वर्ष।