वीडियो: एक्सप्रेसवे पर बड़ा हादसा। बस और कार की भीड़ंत, सात लोगों की मौत, देखें वीडियो….

एक्सप्रेसवे पर बड़ा हादसा। बस और कार की भीड़ंत, सात लोगों की मौत, देखें वीडियो….

उत्तर प्रदेश के इटावा में भीषण सड़क हादसा हुआ है। आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर एक डबल डेकर बस और कार के बीच भीड़ंत हो गई। इस हादसे में 7 लोगों की मौत हो गई है। मरने वालों में 4 कार सवार और 3 बस यात्री हैं।

देखें वीडियो:-

उत्तर प्रदेश के इटावा में भीषण सड़क हादसा हुआ है। आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर एक डबल डेकर बस और कार के बीच भीड़ंत हो गई। इस हादसे में 7 लोगों की मौत हो गई है।

इनमें 4 कार सवार और 3 बस यात्री हैं। टक्कर इतनी भीषण थी कि, बस एक्सप्रेस-वे के नीचे 50 फीट गहरी खाई में गिर गई हादसे में बस सवार 45 यात्री घायल हैं।

एसएसपी इटावा संजय कुमार वर्मा ने बताया कि, रायबरेली से दिल्ली जा रही डबल डेकर बस की रात करीब 12:30 बजे एक कार से टक्कर हो गई। बस में 60 लोग सवार थे, जिनमें से 4 लोगों की मौत हो गई और करीब 20-25 लोग घायल हो गए, जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है. कार में सवार 3 लोगों की भी मौत हो गई। कुल 7 लोगों की मौत हुई है।

रॉन्ग साइड से आ रही थी कार

ये हादसा रात में हुआ। कार रॉन्ग साइड से आ रही थी, कार की स्पीड धीमी थी, लेकिन बस तेजी से आ रही थी। शुरुआती जांच में पता चला है कि बस चालक को झपकी आ गई, जिसके कारण ये हादसा हुआ। सामने से आ रही कार को देख नहीं पाया और टक्कर मार दिया।

कार सवार के कन्नौज के रहने वाले थे। वह राजस्थान में बालाजी के दर्शन करके लौट रहे थे। एक्सप्रेस-वे पर कन्नौज के लिए साइड से कट बना हुआ है। इसलिए, आगे न जाकर कार सवारों ने रॉन्ग साइड ही कार दौड़ा दी।

कार में 6 लोग सवार थे, मां-बेटे समेत 4 की मौत हो गई। बस सवार 3 यात्रियों की मौत हुई है। वहीं, 45 यात्रियों में 5 की हालत गंभीर है।