वीडियो: CPU कर्मी पर कार चढ़ाने की कोशिश। युवक की जमकर धुनाई, देखें वीडियो…. देहरादून।

CPU कर्मी पर कार चढ़ाने की कोशिश। युवक की जमकर धुनाई, देखें वीडियो….

देहरादून। दर्शनलाल चौक पर एक युवक ने सिपाही पर गाड़ी चढ़ाने की कोशिश की, लेकिन सिपाही ने बोनट पर छलांग लगा दी और वाइपर को पकड़ लिया।

देखें वीडियो:-

वहीं कुछ दूरी पर जाकर अन्य वाहन चालकों ने कार चालक का रास्ता रोका और उसकी जमकर धुनाई भी की। इस दौरान कार में बैठी युवती युवक को न करने की बात कहती रही।

जानकारी के अनुसार देहरादून के दर्शनलाल चौक पर शनिवार करीब 4 बजे सीपीयू के दारोगा संजीव त्यागी और केशर मुस्तफा जैदी ट्रैफिक संभाल रहे थे। इस दौरान घंटाघर की तरफ से काले रंग की कार आई और चालक ने कार को चौक के बीच खड़ी कर दी। सिपाही केशर मुस्तफा जैदी ने उसे कार पीछे करने को कहा तो उसने कार दौड़ा दी।

पुलिस को कुछ गलत अंदेशा हुआ तो उसे रोका, लेकिन उसने कार दौड़ा दी। ये देख पुलिस को कुछ गड़बड़ लगी तो सिपाही ने कार के बोनट पर छलांग लगा दी और उसे रोकने की कोशिश की, लेकिन कार चालक वही नहीं रुका उसने कार को दौड़ाकर तेज गति से भागने की कोशिश की।

लेकिन आगे जाकर अन्य वाहन चालकों ने उसकी गाड़ी को रोक लिया, उसकी जमकर धुनाई की। इस दौरान कार में युवती भी नजर आई। युवक के खिलाफ कोतवाली नगर में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

पूछताछ में युवक ने बताया कि, उसका नाम शादाब है। जो पटेल नगर में रहता है और निरंजनपुर मंडी में फल की दुकान लगाता है। वह शुक्रवार को घर पर मंगलौर जाने की बात कहकर युवती के साथ मसूरी गया था।

नाइट स्टे करने के बाद वापस लौटा था। उसे लगा पुलिस उससे पूछताछ करेगी और उसका भेद खुल जाएगा। इसी डर से उसने कार को दौड़ा दिया।