अजब-गजब: कोतवाली पहुंचा सैनिक बोला, ‘साहब मुझे बचा लीजिए मेरी पत्नी मुझे बहुत मारती है’

कोतवाली पहुंचा सैनिक बोला, ‘साहब मुझे बचा लीजिए मेरी पत्नी मुझे बहुत मारती है’

रुड़की। हरिद्वार जनपद की रुड़की कोतवाली से एक बेहद अजब-गजब मामला सामने आया है। जहां एक सैन्यकर्मी अपनी समस्या लेकर कोतवाली पहुंचा और कहा कि ‘साहब मुझे बचा लीजिए मेरी पत्नी मुझे बहुत मारती है’। सैन्यकर्मी ने तहरीर में बताया कि, पत्नी के साथ सुबह किसी बात को लेकर थोड़ी बहस हुई थी, जिस पर पत्नी ने उसके साथ मारपीट शुरू कर दी।

जानकारी के मुताबिक दुर्गा कॉलोनी निवासी एक सैन्यकर्मी रुड़की सिविल लाइन कोतवाली पहुंचा और पुलिस को दी तहरीर में बताया कि, वह सेना में तैनात है, उसकी पत्नी लंबे समय से उसका उत्पीड़न कर रही है।

आए दिन उसकी पत्नी छोटी-छोटी बातों पर बहस करने लगती है और अगर उसकी बातों का जवाब देता हूं, तो वह मारपीट करने पर उतारू हो जाती है।

सैन्यकर्मी का आरोप है कि, बुधवार को भी उसकी पत्नी ने उसके साथ मारपीट की, वहीं जब उसने उसका विरोध किया, तो पत्नी ने घर से निकल जाने की धमकी दी। जैसे ही यह मामला कोतवाली पहुंचा तो कोतवाली परिसर में चर्चा का माहौल बन गया, जिसके बाद मौके पर पुलिस द्वारा दूसरे पक्ष को बुलाया गया।

कुछ देर बाद ही दूसरा पक्ष कोतवाली पहुंचा, लेकिन कोतवाली में भी सैन्यकर्मी और पत्नी के बीच जमकर हंगामा हुआ।

कोतवाली प्रभारी निरीक्षक आरके सकलानी ने बताया कि, यह पारिवारिक मामला है और इस तरह के मामले घर तक ही सीमित रहें तो ही बेहतर रहता है। उन्होंने कहा कि अब मामला कोतवाली पहुंचा है, तो पति-पत्नी में समझौता कराने का प्रयास किया जाएगा।