बिग ब्रेकिंग: मसूरी देहरादून मार्ग पर भारी भूस्खलन। वन वे किया ट्रैफिक

मसूरी देहरादून मार्ग पर भारी भूस्खलन। वन वे किया ट्रैफिक

मसूरी। देहरादून मसूरी मार्ग पर गलोगी पावर हाउस के पास भारी भूस्खलन हुआ है। इससे गलोगी पावर हाउस जाने वाला मार्ग पूरी तरीके से क्षतिग्रस्त हो गया है।

देहरादून मसूरी मुख्य सड़क का करीब 15 मीटर का हिस्सा भी क्षतिग्रस्त हो गया है। इससे वाहनों की आवाजाही में परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है।

बताया जा रहा है कि लगातार हो रही बारिश से गलोगी पावर हाउस के पास भारी भूस्खलन हो गया था। लोक निर्माण विभाग द्वारा सुरक्षा को लेकर इंतजाम किए गए हैं।

लोक निर्माण विभाग के अधिशासी अभियंता जितेन्द्र त्रिपाठी ने बताया कि, भूस्खलन के बाद गलोगी पावर हाउस जाने वाले मार्ग को नुकसान पहुंच गया है। भूस्खलन की चपेट में आने से देहरादून मसूरी मार्ग की मुख्य सड़क का 15 मीटर का हिस्सा भी टूट गया है। इससे गलोगी पावर हाउस जाने वाला रास्ता भी बंद हो गया है।

अधिशासी अभियंता जितेंद्र ने कहा कि मुख्य सड़क के क्षतिग्रस्त निचले हिस्से की मरम्मत का काम शुरू कर दिया गया है. क्षतिग्रस्त हिस्से को प्लास्टिक से ढक दिया गया है, जिससे बारिश होने पर पानी क्षतिग्रस्त हिस्से में ना जाये।  उन्होने कहा कि यातायात व्यवस्था को सुचारू किये जाने को लेकर भी विभाग द्वारा कर्मचारी लगाए गए हैं।

क्षतिग्रस्त हिस्से पर वन वे ट्रैफिक किया जा रहा है, जिससे किसी प्रकार की दुर्घटना ना हो। उन्होंने बताया कि लोक निर्माण विभाग द्वारा क्षतिग्रस्त हिस्से में सुरक्षा की दृष्टि के भी पुख्ता इंतजाम गए हैं। उन्होंने बताया कि, देहरादून मसूरी मार्ग में गलोगी के पास क्षतिग्रस्त पहाड़ का ट्रीटमेंट का कार्य भी जारी है