वीडियो: मासूम पर जुल्म, माँ ने बच्चे को बुरी तरह पीटा। देखें वीडियो….

मासूम पर जुल्म, माँ ने बच्चे को बुरी तरह पीटा। देखें वीडियो….

हरिद्वार। उत्तराखंड के जनपद हरिद्वार से एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसे देखकर आपको जरूर ये लगेगा कि ये औरत मां तो नहीं हो सकती। एक मां अपने बेटे के साथ इतना बेरहम कैसे कर सकती है। इस वीडियो को देखकर अच्छे अच्छों की रूह कांप जाए।

इस वीडियो में दिखाई देता है कि, महिला कभी बच्चे की छाती पर बैठकर उसे पीटती है तो कभी उसका सिर जमीन पर पटक देती है, तो कभी प्यास से बेहाल बच्चे का गला दबाते हुए नजर आ रही है।

देखें वीडियो:-

वीडियो में दिख रहा है कि मां ने बेटे के ऊपर बैठकर उसे मुक्कों से पीटा। मासूम चीखा तो दांतों से काटा। मां यही नहीं रुकी, बेटे का गला भी दबाया और उसका सिर भी जमीन पर पटका।

विचलित कर देने वाली इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो वहां के लोगों ने बच्चे की निर्मम पिटाई की शिकायत झबरेड़ा पुलिस से की। पुलिस ने इसका संज्ञान लिया।

अब मामले में कार्रवाई की जाएगी। झबरेड़ा थाना अध्यक्ष अंकुर शर्मा ने बताया कि वायरल वीडियो झबरेड़ा का ही है। महिला को चिह्नित कर इस मामले में कानूनी प्रक्रिया शुरू कर दी गई है।

हरिद्वार के एसएसपी प्रमेंद्र सिंह डोबाल ने बताया यह वीडियो दो माह पुराना है, जो अब वायरल हो रहा है। महिला ने पति को डराने के लिए बच्चे को पीटने की वीडियो अपने बड़े बेटे से बनवाई है। मामले में महिला की काउंसलिंग कराई जाएगी। साथ ही इस मामले में पति की संलिप्तता की जांच भी की जा रही है।