शर्मनाक: शादी का झांसा देकर नाबालिग संग दुष्कर्म, बालिग होने पर किया शादी से इनकार। मुकदमा दर्ज

शादी का झांसा देकर नाबालिग संग दुष्कर्म, बालिग होने पर किया शादी से इनकार। मुकदमा दर्ज

हल्द्वानी। काठगोदाम थाना क्षेत्र में रहने वाली एक युवती ने अपने प्रेमी के खिलाफ पुलिस में तहरीर देते हुए कार्रवाई की मांग की है। पीड़िता ने कहा है कि, जब वह नाबालिग थी तो उसके साथ पढ़ने वाले युवक ने शादी का झांसा देकर शारीरिक संबंध बनाए।

तब प्रेमी ने बालिग होने पर शादी करने का वादा किया था, इसके बाद भी प्रेमी ने उसके साथ कई बार शारीरिक संबंध बनाएं। वहीं बालिग होने पर जब उसने शादी के लिए कहा तो प्रेमी मुकर गया।

युवक ने शादी का झांसा देकर बनाए संबंध

मामले में लड़की ने आरोपी के खिलाफ काठगोदाम थाने में पॉक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस जल्द आरोपी को गिरफ्तार करने का दावा कर रही है। पुलिस के मुताबिक काठगोदाम थाना क्षेत्र में रहने वाली लड़की ने बताया कि, उसके लंबे समय से भीमताल निवासी एक युवक से प्रेम संबंध थे, जब संबंध बने तो लड़की नाबालिग थी।

नाबालिग रहते वक्त युवक ने उससे कहा कि जब वह बालिग होगी तो वह उससे शादी कर लेगा। झांसा देकर उसने लड़की से शारीरिक संबंध बनाए।

लड़की के बालिग होने पर शादी से किया इनकार

इधर कुछ वक्त पहले लड़की बालिग हुई और जब उसने शादी का वादा याद दिलाया तो प्रेमी मुकर गया। प्रेमिका के कई बार शादी की बात करने पर भी वह नहीं माना, जिसके बाद लड़की ने काठगोदाम पुलिस को तहरीर दी है।

काठगोदाम थानाध्यक्ष विमल मिश्रा ने बताया कि पीड़िता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।