बिग ब्रेकिंग: UKPSC ने इस दो भर्ती परीक्षाओं का परिणाम किया घोषित। ऐसे करें चेक

UKPSC ने इस दो भर्ती परीक्षाओं का परिणाम किया घोषित। ऐसे करें चेक

UKPSC Latest Update 2024: उत्तराखण्ड शासन के उच्च शिक्षा विभाग के लिए असिस्टेंट प्रोफेसर (राजकीय महाविद्यालय) चयन-2021 के विज्ञापन दिनांक 04 दिसम्बर, 2021 विज्ञप्ति दिनांक 19 जनवरी, 2022 एवं दिव्यांगजन हेतु शुद्धिपत्र दिनांक 23 दिसम्बर, 2022 द्वारा प्राप्त ऑनलाईन आवेदन पत्रों में अंकित ए०पी०आई० स्कोर के आधार पर घोषित शार्टलिस्टिंग परिणाम दिनांक 13 अप्रैल, 2022 में सफल अभ्यर्थियों से ऑनलाईन आवेदन पत्र में किये गए दावे के आधार पर प्राप्त अभिलेखों की सन्निरीक्षा के क्रम में असिस्टेंट प्रोफेसर अंग्रेजी (ENGLISH), विषय के अर्ह अभ्यर्थियों का साक्षात्कार दिनांक 24 व 25 अप्रैल, 2024 को आयोजित किया गया।

उक्त साक्षात्कार में सम्मिलित अभ्यर्थियों का चयन परिणाम, कट-ऑफ मार्क्स एवं साक्षात्कार में सम्मिलित अभ्यर्थियों के प्राप्तांकों का विवरण आयोग की वेबसाइट psc.uk.gov.in पर प्रकाशित किया गया है। अभ्यर्थी आयोग की वेबसाइट का अवलोकन अवश्य करें।

यह भी सूचित किया जाता है कि अभ्यर्थियों को इस संबंध में पृथक से सूचना प्रदान नहीं की जायेगी।

उत्तराखण्ड सम्मिलित राज्य कनिष्ठ अभियंता सेवा परीक्षा-2023 के लिए अभिलेख सत्यापन सूची दिनांक 23.02.2024 को निर्गत की गयी है, जिसके क्रम में अभ्यर्थियों के अभिलेखों के सत्यापन के उपरान्त अभ्यर्थियों के अनुपस्थित / अनर्ह हो जाने से अपेक्षित संख्या में कनिष्ठ अभियंता यॉन्त्रिक के लिए अभ्यर्थी उपलब्ध न होने के कारण कनिष्ठ अभियंता यॉन्त्रिक के लिए संशोधित कट ऑफ मार्क्स निर्गत की गयी है। अभ्यर्थियों के लिए संशोधित कट ऑफ मार्क्स आयोग की वेबसाइट psc.uk.gov.in पर प्रसारित कर दिये गये हैं।