अपराध: पहले काटा गला, फिर किये शरीर के कई टुकड़े। बोरे में मिली कोटद्वार की चाहत की लाश

पहले काटा गला, फिर किये शरीर के कई टुकड़े। बोरे में मिली कोटद्वार की चाहत की लाश

कोटद्वार। देवभूमि उत्तराखंड में कोटद्वार की चाहत की लाश टुकड़ों में बोरे में मिली है। चाहत का 7 महीने पहले ही प्रेम विवाह हुआ था। हत्या के आरोप में पुलिस ने चाहत के पति अरबाज को गिरफ्तार किया है।

हत्यारोपी अरबाज ने पुलिस को बताया, पत्नी चाहत की हत्या में उसके दोस्त शाहरुख ने उसकी पूरी मदद की। अब शाहरूख की तलाश के लिए मुजफ्फरनगर पुलिस दबिश दे रही है।

बता दें कि, चाहत मुजफ्फरनगर में एक तांत्रिक के पास ताबीज बनवाने आती थी, इसी दौरान दोनों की दोस्ती हुई, जो कुछ समय बाद प्यार में बदल गई।

सात महीने पहले घरवालों को बिना बताए अरबाज (आरोपी) ने चाहत मलिक निवासी कोटद्वार (उत्तराखंड) से प्रेम विवाह कर लिया था। अरबाज दूध की डेयरी चलाता है।

आरोपी पति अरबाज ने बताया कि, चाहत के खर्चे बहुत ज्यादा होने के चलते खर्चे रोज बढ़ते ही जा रहे थे, जिसको लेकर उसका चाहत से आए दिन झगड़ा होता था। उसने यह बात अपने दोस्त शाहरुख को बताई, जिसके बाद दोनों ने चाहत से पीछा छुड़ाने के लिए उसकी हत्या की योजना बनाई।

सात दिन पहले किराए पर लिए कमरे पर दोनों ने छुरी से चाहत की गर्दन काटकर हत्या कर दी। फिर चाहत का सिर और हाथ के पंजे काटकर शव को बोरे में भरा और काली नदी में फेंक दिया।

मुजफ्फरनगर पुलिस लाइन के एसपी सिटी सत्यनारायण सिंह ने बताया कि, आरोपी पति अरबाज काली नदी में फंसे शव के बोरे को आगे बहाने का प्रयास कर रहा था, तभी आरोपी पति अरबाज की गिरफ्तारी की गई है।

वहीं, जब बोरा बाहर निकाला, तो उसमें महिला का शव कई टुकड़ों में बंटा था। उन्होंने कहा कि कोटद्वार की चाहत (मृतक महिला) ने 7 महीने पहले न्याजुपुरा जिला मुजफ्फरनगर ( उत्तरप्रदेश) के अरबाज से प्रेम विवाह किया था।

आरोपी पति ने प्यार में धोखा देकर पत्नी का गेला रेंता और फिर कई टुकड़े किए और उसे बोरे में भरकर नदी में बहा दिया।