एक्सक्लूसिव: नैना देवी मंदिर में जेबकतरी महिला का कारनामा। रूप बदलकर पुलिस को दे रही चकमा, देखें वीडियो….

नैना देवी मंदिर में जेबकतरी महिला का कारनामा। रूप बदलकर पुलिस को दे रही चकमा, देखें वीडियो….

नैनीताल के माँ नयना देवी मंदिर में एक महिला रूप बदल बदलकर पुलिस को चुनौती दे रही है। जेबकतरी महिला इस माह लगातार तीसरी बार भीड़ में घुसकर रुपये पार करने में सफल हो गई है। पुलिस के पास मामला जाने के बावजूद अब तक महिला खुलेआम घूम रही है।

देखें वीडियो:-

नैनीताल के विश्व प्रसिद्ध माँ नयना देवी मंदिर में आज 11:30 बजे एक महिला ने कार्यालय में आकर पर्स से रुपये निकाले जाने की शिकायत की।

CCTV फुटेज निकालने पर पहले दो बार चोरी की आरोपी कैमरे में कैद महिला एक बार फिर से चोरी की वारदात को अंजाम दे गई। बताया गया कि, ये महिला पहले भी शानदार कपड़े पहनकर शनिवार 1 जून की दोपहर में पर्यटकों के रुपये उड़ाने में दिखी थी।

इसके बाद मंदिर में रविवार 9 जून को सवेरे मुम्बई से आए पर्यटकों के रुपये उड़ाने में भी इसी महिला की तस्वीर सामने आई थी।

दावा किया गया कि, इन सभी घटनाओं की शिकायत मय वीडियो-फ़ोटो के पुलिस तक पहुंचाई जा चुकी है। आज मंदिर में भीड़भाड़ के दौरान इस महिला ने एक अन्य लड़की के साथ पहुंचकर घटना को अंजाम दे दिया। वीडियो में महिला कई बार भेष बदलकर मंदिर के अंदर और गेट के अंदर बाहर आते-जाते दिखी।

शातिर महिला भीड़ में घुसकर अपने शिकार की तलाश करती दिखी और आखिरकार एक लापरवाह महिला के पर्स से दस हजार रुपये निकालकर चलतती बनी। मंदिर प्रबंधन के पास शिकायत लेकर पहुंची महिला को मल्लीताल कोतवाली जाने की सलाह दी गई।