वीडियो: डियूटी पर तैनात सिपाही के साथ दिल्ली के दंपति ने की अभद्रता। फिर हुआ यह, देखें वीडियो…..

डियूटी पर तैनात सिपाही के साथ दिल्ली के दंपति ने की अभद्रता। फिर हुआ यह, देखें वीडियो…..

रामनगर कोतवाली में तैनात सिपाही विजेंद्र गौतम चीता मोबाइल में ड्यूटी पर तैनात था तथा यह सिपाही रानीखेत रोड पर यातायात व्यवस्था दुरुस्त करने को लेकर ड्यूटी कर रहा था।

बताया जा रहा है कि, इसी बीच दिल्ली निवासी सचिन दीक्षित एवं उनकी पत्नी पूजा श्रीवास्तव दीक्षित ने अपनी कार नो पार्किंग जोन में खड़ी की थी, जिस पर इस सिपाही द्वारा उनके वाहन का चालान करने की कार्रवाई की गई।

देखें वीडियो:-

मौके पर मौजूद लोगों द्वारा बताया गया कि इसी बीच कार में सवार महिला द्वारा इस सिपाही के साथ जमकर अभद्रता की गई तथा उसका कॉलर भी पकड़ कर खींचा गया, इतना ही नहीं महिला द्वारा सिपाही का फोन छीन कर उसे जमीन पर फेंक दिया गया।
मौके पर महिला द्वारा किए गए तांडव को लेकर लोगों की काफी भीड़ जमा हो गई ,तथा इस रोड पर काफी देर तक जाम भी लग गया, सिपाही द्वारा तुरंत घटना की जानकारी कोतवाली पुलिस को दी गई, जिसके बाद कोतवाली से भी पुलिस मौके के लिए रवाना हुई तो दिल्ली के पर्यटकों द्वारा उनके साथ भी जमकर अभद्रता की गई।
पुलिस दिल्ली निवासी दंपति व उनकी कार को कोतवाली ले आई। इस मामले में पीड़ित सिपाही द्वारा उक्त दोनों पति-पत्नी के खिलाफ कोतवाली में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की गई है।  वहीं पुलिस द्वारा भी सिपाही की तहरीर पर मुकदमा दर्ज करने की कार्रवाई की जा रही है।
वहीं आस-पास खड़े प्रत्यक्षदर्शियों ने भी महिला को गलत ठहराया। उन्होंने कहा कि उन्होंने सिपाही के साथ गलत व्यवहार किया, जो हम सब ने देखा।