बिग ब्रेकिंग: UKPSC की इस भर्ती परीक्षा के इस दिन होंगे साक्षात्कार, तिथि घोषित। देखें….

UKPSC की इस भर्ती परीक्षा के इस दिन होंगे साक्षात्कार, तिथि घोषित। देखें….

  • असिस्टेंट प्रोफेसर (राजकीय महाविद्यालय) चयन-2021

UKPSC Latest Update 2024: असिस्टेंट प्रोफेसर (राजकीय महाविद्यालय) चयन-2021 के अन्तर्गत असिस्टेंट प्रोफेसर भूगोल (GEOGRAPHY) विषय के लिए अर्ह अभ्यर्थियों हेतु विज्ञप्ति संख्याः 139/01/डी०आर० (डिग्री)/सेवा-2/2021-22, दिनांकः 04 जून, 2024 द्वारा साक्षात्कार तिथि 03 एवं 04 जुलाई, 2024 निर्धारित की गई थी।

अपरिहार्य कारणों से उक्त साक्षात्कार कार्यक्रम को संशोधित करते हुए साक्षात्कार तिथि 08 एवं 09 जुलाई, 2024 को निर्धारित की जाती है।

अभ्यर्थियों के लिए संशोधित साक्षात्कार ज्ञाप एवं संशोधित साक्षात्कार कार्यक्रम को आयोग की Website:psc.uk.gov.in पर प्रसारित किया गया है। अभ्यर्थी संशोधित साक्षात्कार कार्यक्रम का अवलोकन आयोग की वेबसाइट से अवश्य करें।

अभ्यर्थी आयोग की वेबसाइट से साक्षात्कार से संबंधित आवेदन पत्र इत्यादि को डाउनलोड करने के पश्चात् प्रपत्रों को पूर्ण रूप से भरकर समस्त संलग्नकों एवं चैक लिस्ट सहित मूल अभिलेखों के साथ साक्षात्कार के लिए उक्त निर्धारित तिथि को उत्तराखण्ड लोक सेवा आयोग, हरिद्वार के कार्यालय में प्रथम सत्र पूर्वाहन् 09:00 बजे एवं द्वितीय सत्र अपराह्न 12:30 बजे उपस्थित होना सुनिश्चित करें।

यह भी सूचित किया जाता है कि अभ्यर्थियों को साक्षात्कार ज्ञाप डाक के माध्यम से पृथक से प्रेषित नहीं किये जायेंगे। अन्य शर्ते यथावत रहेंगी।

देखें विज्ञप्ति:-