बिग ब्रेकिंग: ड्यूटी में लापरवाही बरतने और शराब का सेवन करने पर तीन पुलिसकर्मी निलंबित। पढ़ें….

ड्यूटी में लापरवाही बरतने और शराब का सेवन करने पर तीन पुलिसकर्मी निलंबित। पढ़ें….

हल्द्वानी। नैनीताल के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक प्रहलाद नारायण मीणा ने ड्यूटी के दौरान लापरवाही बरतने वाले तीन पुलिस कर्मियों को निलंबित किया है, निलंबित तीनों पुलिसकर्मी नैनीताल पुलिस लाइन में तैनात है।

एसएसपी नैनीताल प्रहलाद नारायण मीणा ने बताया कि, ड्यूटी में लापरवाही बरतने और अनुशासनहीनता के चलते तीन पुलिसकर्मियों को किया निलंबित किया है।

उन्होंने कहा कि ड्यूटी के दौरान पुलिसकर्मी द्वारा शराब की पार्टी की जा रही थी जहां प्रथम दृष्टिया ड्यूटी में लापरवाही और अनुशासनहीनता सामने सामने आई है।

एसएसपी ने नैनीताल पुलिस लाइन में तैनात तीनो को ड्यूटी में लापरवाही बरतने पर किया निलंबित किया गया है। उन्होंने कहा कि पूरे मामले की जांच कराई जा रही है जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

एसएसपी प्रहलाद मीणा ने सभी पुलिसकर्मियों को तत्परता से ड्यूटी करने के दिये निर्देश है। उन्होंने कहा कि ड्यूटी के दौरान कोई भी पुलिसकर्मी लापरवाही करता है तो उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

नैनीताल में इन दिनों पर्यटन सीजन चल रहा है भारी संख्या में पुलिस कर्मियों को तैनात किया गया है लेकिन इस तरह से लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी।