एक्सक्लूसिव वीडियो: बीच सड़क पर शूटर बना गुंडा। कैब ड्राइवर को पीटा, देखें वीडियो….

बीच सड़क पर शूटर बना गुंडा। कैब ड्राइवर को पीटा, देखें वीडियो….

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में दिनदहाड़े बीच सड़क पर पिस्टल से हमला करने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। वीडियो सामने आने के बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी विनोद मिश्रा को पकड़कर सलाखों के पीछे डाल दिया।

घटना लखनऊ के फैजाबाद रोड स्थित बांसमंडी में हुई। सड़क पर दबंगई दिखाते हुए आरोपी ने कैब ड्राइवर का कॉलर पकड़ लिया और सरेआम एक हाथ में पिस्‍तौल लहराते हुए उसे धमकी दी।

इस घटना को एक गाड़ी में बैठे शख्‍स ने अपने कैमरे में कैद कर लिया, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। वीडियो सामने आने के बाद हरकत में आई पुलिस ने इस घटना के आरोपी को गिरफ्तार कर जेल में डाल दिया।

देखें वीडियो:-

पुलिस ने आरोपी विनोद मिश्रा को गिरफ्तार करने के साथ ही उनकी लाइसेंसी पिस्टल को भी कब्जे में ले लिया है। पुलिस इस पूरे मामले की जांच में जुट गई है। विनोद मिश्रा की सफारी गाड़ी में कैब ड्राइव रंजीत शुक्ला की वैगनआर गाड़ी ने पीछे से टक्कर मार दी थी।

वीडियो में देखा जा सकता है कि आरोपी ने कैब ड्राइवर रंजीत की टी-शर्ट पकड़ी, फिर उसकी ओर पिस्तौल तान दी और बंदूक की नाल कैब ड्राइवर के पेट में मार दी। जब पीड़ित ने अपने हाथों से खुद को बचाने की कोशिश की, तो उसने उसे एक कार की ओर धकेल दिया और बंदूक की बट उसके कंधे पर मार दी।

आरोपी विनोद मिश्रा गोमतीनगर के विवेक खंड का रहने वाले वाला है, जो इंटरनेशन शूटर हैं। विनोद मिश्रा 2020 में बड़ोदरा में हुए मास्टर्स खेल में स्वर्ण पदक जीत चुके हैं। इसके साथ ही एक शूटिंग एकेडमी भी चलाते हैं।

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अमित कुमावत ने बताया, “रंजीत अपनी सफेद वैगनआर में भूतनाथ की ओर जा रहा था, तभी उसकी कार ने विनोद मिश्रा की काली टाटा सफारी को टक्कर मार दी। इससे उनके बीच बहस हुई और आरोपी ने अपनी बंदूक निकाल ली।

विनोद मिश्रा ने उस युवक पर बंदूक से कम से कम तीन बार वार करके हमला किया। पीड़ित ने शख्स से माफी मांगी, लेकिन आरोपी उसे धमकाता रहा। पीड़ित रंजीत द्वारा शिकायत दर्ज कराने के बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी विनोद मिश्रा को गिरफ्तार किया।
पुलिस ने मिश्रा की लाइसेंसी पिस्तौल भी जब्त कर ली है और मामले की जांच की जा रही है। पुलिस ने कहा कि घटना में आगे की कानूनी कार्रवाई की जाएगी।