बिग ब्रेकिंग: नामी बिल्डर साहनी का मिला सुसाइड नोट। पढ़ें आत्महत्या का कारण

नामी बिल्डर साहनी का मिला सुसाइड नोट। पढ़ें आत्महत्या का कारण

देहरादून।  शहर के जाने माने बिल्डर सतेंद्र सिंह साहनी ने एक निर्माणाधीन इमारत से कूदकर आत्महत्या कर ली हैं । जिसमें कुछ आर्थिक कारण भी हो सकते हैं तथा सूत्रों से जो ख़बर मिल रही हैं, उसके मुताबिक किसी सफ़ेद पोश व प्रशासनिक दबावों के कारण वह मानसिक रूप से पीड़ित थे और आर्थिक दबावों के कारण आत्महत्या की हैं।

उनके परिवार में यह ख़बर सुनकर दुखों का पहाड़ सा टूट गया हैं और वह इस पर विश्वास नहीं कर पा रहे हैं कि व आत्महत्या जैसा कठोर कदम उठा सकते हैं। राजपुर थाना क्षेत्र में बिल्डर ने आत्महत्या कर ली है। बिल्डर का शव निर्माणाधीन बिल्डिंग के नीचे मिला है।

बिल्डर का सुसाइड नोट भी मिला है, जो की प्रधानमंत्री मोदी और मुख्यमंत्री धामी के नाम लिखा गया है, जिसमें उसने अपनी आत्महत्या के लिए बड़े बिजनेसमैन को जिम्मेदार ठहराया है, जिसमे बलजीत सोनी समेत गुप्ता बन्दुओं का नाम भी शामिल हैं।

उसमें उन्होंने अपनी आत्महत्या के लिए साउथ अफ्रीका के बड़े बिजनेसमैन को जिम्मेदार ठहराया है। सतेंद्र सिंह साहनी ने अपने सुसाइड नोट में साउथ अफ्रीका के बड़े बिजनेसमैन पर निर्माणाधीन परियोजना में भागीदार के एग्रीमेंट के खिलाफ हस्तक्षेप करने का आरोप लगाया है। इसके अलावा सतेंद्र सिंह साहनी ने सुसाइड नोट में एक बड़े नेता का नाम भी लिखा है।

थाना राजपुर प्रभारी पीड़ी भट्ट ने बताया है कि, पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है। परिजनों से पूछताछ की जा रही है, जो सुसाइड नोट मिला है, उसकी भी जांच की जा रही है।