जौनसार बावर की बेटी “टीचर ऑफ द ईयर 2020” पुरस्कार के लिए चयनित

जौनसार बावर की बेटी “टीचर ऑफ द ईयर 2020” पुरस्कार के लिए चयनित

देहरादून। राजकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय गोपेश्वर चमोली में वाणिज्य विभाग की विभागाध्यक्ष डॉ पूजा राठौर पुत्री श्री रामचंद्र राठौर माता श्रीमती रोशनी राठौर ग्राम-पानवा कालसी जिला देहरादून का चयन टीचर ऑफ द ईयर 2020 पुरस्कार के लिए नामित हुआ है।
इस दौरान डॉ पूजा ने बताया गया कि, चार महासू महाराज और माता पिता के आशीर्वाद से उन्हें दिव्य हिमगिरि की ओर से उत्तराखंड विज्ञान प्रौद्योगिकी परिषद वैज्ञानिक और तकनीकी शब्दावली आयोग नई दिल्ली उत्तराखंड तकनीकी विश्वविद्यालय श्री देव सुमन स्टेट यूनिवर्सिटी और सोसाइटी फॉर रिसर्च एंड डेवलपमेंट इन साइंस, टेक्नोलॉजी एंड एजुकेशन, एमएचआरडी के साथ मिलकर एक स्क्रीनिंग कमेटी का गठन किया गया। जिनके द्वारा प्रतिभागियों का चयन किया गया।

टीचर ऑफ द ईयर शिक्षक वर्ष की विभिन्न गतिविधियों एवं रचनात्मक कार्य के लिए यह पुरस्कार दिया जाता है। कोरोना वायरस के चलते हुए यह पुरस्कार सम्मान ऑनलाइन वेबीनार के माध्यम से प्रतिभागी को दिया जाएगा। जौनसार बावर शिक्षा समिति के अध्यक्ष रघुवीर सिंह तोमर द्वारा समिति की ओर से हर्ष और शुभकामनाओं के साथ बताया गया कि, यह जौनसार बाबर के लिए गर्व की बात है कि, पहली बार उच्च शिक्षा में यहां की बेटी का चयन टीचर ऑफ द ईयर 2020 के लिए हुआ। जिससे पूरे जौनसार बावर क्षेत्र में खुशी की लहर झलक रही है।